दीपिका के भाग्य के भरोसे हैं रणबीर

0
387

अभिनेता रणबीर कपूर को उम्मीद है कि फिल्म ‘तमाशा’ में पूर्व प्रेमिका दीपिका पादुकोण का साथ उनके लिए भाग्यशाली साबित होगा और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी। ‘बचना ऐ हसीनो’ और ‘ये जवानी है दीवानी’ में एक साथ काम कर चुके दीपिका और रणबीर एक बार फिर इम्तियाज अली के रोमांटिक ड्रामा में साथ नजर आएंगे। दीपिका की जहां एक के बाद एक कई फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया वही रणबीर की ‘बेशर्म’, ‘रॉय’ और ‘बॉम्बे वेलवेट’ कुछ खास कमाल नहीं कर पाई।

फिल्म में दीपिका की मौजूदगी उनके लिए भाग्यशाली साबित होगी, यह पुछने पर रणबीर ने कहा, ‘‘किसी को टोटका का तमगा देना ठीक नहीं है। दीपिका ने बॉलीवुड में यह मुकाम हासिल करने के लिए काफी मेहनत की है। वह एक मेहनती इंसान हैं। मैं उम्मीद करता हूं कि उनका भाग्य मेरे लिए काम करे, मेरा उनके लिए नहीं।’’ रणबीर ने कहा, ”‘तमाशा’ की सफलता पर ही निर्भर करता है कि लोग हमें साथ देखकर खुश होंगे या नहीं।’’

दीपिका और रणबीर आखिरी बार ‘ये जवानी है दीवानी’ में साथ नजर आए थे जो एक बड़ी हिट साबित हुई थी। पर्दे पर दोनों की केमस्ट्री को भी काफी सराहना मिली थी। ‘रॉकस्टार’ अभिनेता ने कहा, ”मैंने बतौर कलाकार उनमें बदलाव देखा है। उनसे बहुत कुछ सीखा जा सकता है। उनके साथ काम करना प्रेरणादायक और उत्साहवर्धक है।’’ रणबीर ने कहा कि आने वाली फिल्म के लिए उन पर कोई दबाव नहीं है। उन्होंने कहा, ”दीपिका और इम्तियाज जैसे प्रतिभाशाली लोगों के साथ काम करने पर दबाव कम होता है। इम्तियाज हमेशा मुझ से मेरा सर्वश्रेष्ठ काम करवाते हैं और ऐसा ही दीपिका के साथ भी है। उनके साथ काम करने से मुझे पर दबाव कम होता है।’’ साथ ही रणबीर ने यह भी कहा कि वह 27 नवंबर को रिलीज होने वाली अपनी फिल्म ‘तमाशा’ के प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY